blogid : 7629 postid : 1356

अगर आप हैंडसम हैं तो आपके साथ भी ऐसा हो सकता है

Posted On: 20 Apr, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बहुत से ऐसे लड़के होते हैं जिन्हें लगता है उनके दोस्त देखने में उनसे ज्यादा हैंडसम हैं वह तो उनके आगे कहीं नहीं ठहरते, सभी लड़कियां बस उन्हें ही नोटिस करती हैं आपकी तरफ तो कोई देखता ही नहीं है, आदि. अगर आपके मन में भी ऐसे ही कुछ विचार घर किए हुए हैं तो आपको इस बात से खुश होना चाहिए कि आपको देखकर महिलाएं फिदा नहीं होतीं, क्योंकि अगर होतीं तो शायद आपके साथ भी वही होता जो इन तीन बेचारों के साथ हुआ है.


Read - Love Stories in Hindi: एक ऐसी प्रेम कहानी जिसे भुला दिया गया


अगर आपको हमारी कही हुई बातों पर यकीन नहीं हो रहा तो हाल ही की घटना के विषय में जानने के बाद आप जरूर ये कहेंगे कि थैंक गॉड मैं हैंडसम नहीं हूं.


Read - Real Horror Story in Hindi: भटकती रूह की सच्ची कहानी


सऊदी अरब की एक घटना जिसे पढ़ने के बाद आप खुद सोचेंगे कि कभे-कभार बदसूरत होना ही सेहत के लिए अच्छा होता है. आपको बता दें कि सऊदी अरब एक ऐसी जगह हैं जहां खूबसूरत मर्दों के जाने पर मनाही है. इसके पीछे कारण ये है कि खूबसूरत पुरुषों को देखकर महिलाओं का ईमान भटक सकता है, उनका दिल उन खूबसूरत पुरुषों पर आ सकता है. उन बेचारों का गुनाह बस इतना था कि वे बहुत ज्यादा हैंडसम थे.


Read - मरने के बाद भी जिन्दा है वो


उल्लेखनीय है कि किसी कल्चरल फेस्टिवल में भाग लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात से आए ये तीनों ही पुरुष देखने में बेहद आकर्षक थे. वह परफॉर्म करने ही वाले थे कि अचानक वहां सऊदी अरब की धार्मिक पुलिस पहुंच गई और उन्हें परफॉर्म करने से रोककर जबरदस्ती उन्हें वहां से लेकर चली और सीधे जल्द से जल्द देश से निकल जाने का आदेश दे दिया गया.



स्थानीय अरबी समाचार पत्र में प्रकाशित इस रिपोर्ट की मानें तो बहुत हद तक यह संभावित था कि महिलाएं उन तीन नौजवान पुरुषों का चेहरा देखकर उनके प्रेम में पड़ सकती हैं और सऊदी अरब में यह पूरी तरह निषेध है कि कोई महिला किसी पुरुष से मिले या उसके प्रेम में पड़े. सऊदी अरब में अगर कोई महिला किसी गैर मर्द से मेल-जोल बढ़ाती है तो दंडनीय अपराध कहा जाता है. सऊदी अरब की धार्मिक संस्थाओं को यह डर सताने लगा कि महिलाएं बहक सकती हैं इसीलिए यह कदम उठाया गया. यूएई प्रशासन की ओर से यह कहा गया है कि उस फेस्टिवल में महिलाओं की संख्या बहुत अधिक थी इसीलिए उन तीन हैंडसम नौजवानों को भेजना पड़ा नहीं तो उनकी संस्कृति दूषित हो सकती थी.



वह नहीं जानती उसके बच्चे का बाप कौन है

Horror Stories in Hindi: उसके ऊपर आत्मा का पहरा था

Real Horror Story in Hindi – जो मर चुकी है उसकी आवाज क्यों आती है


Tags: handsome boys, handsome peoples, ugly people, beautiful girls, saudi arabia, सऊदी अरब, खूबसूरती, हैंडसम लड़के





Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran