Menu
blogid : 7629 postid : 1352

भूत-पिशाचों के हाथ का बना खाना खाया है कभी

बहुत से ऐसे लोग हैं जो मरने के बाद इस दुनिया को छोड़कर नहीं जाना चाहते. उनकी कोई ना कोई गुप्त इच्छा ऐसी होती है जो उन्हें जीवित लोगों से दूर होने ही नहीं देती, इसीलिए शरीर त्यागने के बाद भी वह किसी ना किसी रूप में वापस इस दुनिया में आ ही जाते हैं.


Read – भटकती रूह की सच्ची कहानी


लेकिन जिस स्थान का जिक्र हम यहां करने वाले हैं वहां भूत-प्रेत और पिशाच तो हैं लेकिन उनमें से कोई भी मृत नहीं बल्कि आपकी और हमारी तरह जीवित हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है कि भूत भी हैं और मृत भी नहीं हैं?



इससे पहले कि आप और ज्यादा खौफनाक तथ्यों और धारणाओं को आधार बनाकर सहमने लगें हम आपको बता दें कि हम यहां बात कर रहे हैं ला मासिया एंकांटडा होटल की, जिसका इंटीरियर कुछ ऐसा किया गया है जिसे देखकर आप थर-थर कांपने लगें. आप सहम जाएंगे कि शायद आपकी थाली में खाना परोसने वाला वाकई कोई पिशाच है.



असल में इस होटल का कॉंसेप्ट इतिहास से ताल्लुक रखता है. कहते हैं 17वीं शताब्दी में जोसफ मा रिएस ने मासिया और सुरोका ने मासिया सेंटा रोजा बनवाया था. लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया इस संपत्ति पर विवाद भी गहराता गया. गहराते विवाद के बाद सुरोका और रिएस ने सिक्का उछाल कर अपनी किस्मत तय करने की सोची जिसमें रिएस सारी संपत्ति हार गया. रिएस के परिवार वालों ने अपना घर छोड़ दिया और एक नई संपत्ति खड़ी की. रिएस ने अलग संपत्ति बना ली और जिस संपत्ति पर विवाद गहराया था वह देखते ही देखते खंडहर में बदल गई.


Read – Real Horror Story in Hindi: उस डायन का साया


लगभग 2 सदियों तक यह इमारत खंडहर बनी रही. इस इमारत पर सुरोका के वंशजों ने एक होटल बनाया, जिसका निर्माण 1970 में जाकर पूरा हुआ. लेकिन सुरोका का परिवार यह भी मानता था कि इस होटल में किसी का श्राप लगा हुआ है इसीलिए इसे हॉंटेड बनाया जाना चाहिए. तब से लेकर अब तक यह होटल हॉंटेड होटल की तरह चल रहा है.


Read – मेरा पति मेरे बच्चों का बाप नहीं है


इस होटल की सजावट बहुत ही खौफनाक तरीके से की गई है जिसे देखकर अच्छे-अच्छे लोग सहम जाएं. जब आप इस होटल में जाएंगे तो आपका स्वागत खूब से सने चाकू और तलवार से किया जाता है. ऐसा नहीं है कि आप कभी भी इस होटल में खाना खाने आ सकते हैं, इस होटल में खाने का समय निर्धारित और लगभग तीन घंटे तक चलने वाला है.


Read – मरने के बाद भी जिन्दा है वो


इस होटल में खाने के दौरान एक शो चलता है जिसे देखकर किसी के भी पसीने छूट जाएं. आपको खाना खिलाने के लिए जिन लोगों को तैनात किया गया है वह सभी इतने खौफनाक अंदाज में आपके सामने आएंगे कि आप खाना छोड़ अपनी कुर्सी पर खड़े हो जाएंगे.



यह शो इतना खतरनाक है कि इसमें 14 वर्ष के नीचे के बच्चे और साथ ही दिल के मरीज और गर्भवती महिलाओं का प्रवेश पूरी तरह वर्जित है.


Read – वह नहीं जानती उसके बच्चे का बाप कौन है


आप जैसे ही इस होटल में प्रवेश करेंगे वैसे ही यह खौफनाक मंजर शुरू हो जाता है. अगर यह सब पढ़ने के बाद आप इस होटल में जाने की सोच रहे हैं तो यह रिस्क आपका अपना होगा.


Real Horror Stories: मृत आत्माओं की शांति के लिए हुई एक शादी

Real Horror Stories in Hindi: खेलने को मजबूर कर देती हैं वो आत्माएं

Real Horror Story in Hindi: उस डायन का साया


Tags:horror stories in hindi, horror real stories, real horror stories, hindi real horror stories, हॉरर, भूत-प्रेत की कहानियां, हॉरर शो, सच्ची भूत की कहानियां

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh