blogid : 7629 postid : 1338

वह नहीं जानती उसके बच्चे का बाप कौन है

Posted On: 20 Mar, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

उसका बेटा 18 महीने का हो चुका है. वह खुश है. अपने परिवार के साथ हंसी खुशी रहती भी है लेकिन जब कोई उससे ये पूछता है कि उसके बच्चे का बाप कौन है तो उसके पास इस सवाल का कोई जवाब नहीं है. वह नहीं जानती उन पांच भाइयों में से उसके बच्चे का असली बाप कौन है.


Read - Real Horror Stories: मृत आत्माओं की शांति के लिए हुई एक शादी


महाभारत की द्रौपदी के बारे में तो सब जानते हैं जिसे परिस्थितिवश पांच भाइयों के साथ रहने के लिए मजबूर होना पड़ा था. लेकिन हम आपको कलयुग की द्रौपदी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे पांच भाइयों से विवाह करना पड़ा और वो भी किसी परिस्थिति या हालातों से मजबूर होकर नहीं बल्कि कुछ ऐसी परंपराओं के बंधन में उसे जकड़ दिया गया जिसकी वजह से वह आज अपने जिस्म का बंटवारा करने के लिए मजबूर हो गई है.


देहरादून के पास एक छोटा सा पहाड़ी गांव है जहां आज भी यह परंपरा विद्यमान है जिसमें महिला को अपने पहले पति के सभी सगे भाइयों से विवाह करना पड़ता है.

Read - Real Horror story in hindi – शैतानी रूहों से आज भी लड़ रही हैं वो आत्माएं

चार साल पहले राजो नामक इस महिला का विवाह उसी ग्राम के गुड्डू से हुआ लेकिन इस विवाह के बाद उसे उसके अन्य चारों भाइयों से भी विवाह करना पड़ा. सबसे छोटा भाई 18 का नहीं था इसीलिए उसके 18 का होते ही उसे भी राजो का पति बना दिया गया. राजो की जब पहली शादी हुई थी तो उसके लिए उसके पति के भाइयों से विवाह करने जैसी बात बहुत कष्टप्रद थी, वह नहीं चाहती थी कि उसके साथ जो हुआ वह अन्य लड़कियों के साथ भी हो.


Read - जब जानवर करें रेप तो किसे सुनाएं


राजो के आधिकारिक पति गुड्डू का कहना है कि वे पांचों भाई राजो के साथ सेक्स करते हैं, इसके लिए उन्होंने दिन भी निश्चित किए हुए हैं. इतना ही नहीं पांचों में से कोई भी एक-दूसरे से इर्ष्या नहीं करता और ना ही उनके बीच किसी भी प्रकार का मनमुटाव है.


अब इसे हैरानी कह लीजिए या दुर्भाग्य लेकिन 21 वर्षीय राजो 18 महीने बेटे की मां भी है पर वह यह नहीं जानती कि उसके बेटे का जैविक पिता कौन है.

Read - Real Horror Stories in Hindi – गायब द्वीप का रहस्य

उल्लेखनीय है कि एक दौर था जब ऐसी कुप्रथाएं विद्यमान थीं. लेकिन आज एक छोटी सी जनजनाति के बीच ही यह परंपरा मौजूद है जिसका परिपालन वह पूरी तन्मयता से करते हैं. राजो की मानें तो उसे विवाह से पहले ही यह बात पता थी कि उसे अपने पति के अन्य 4 भाइयों से भी विवाह करना होगा. उसकी मां ने भी तीन भाइयों से विवाह किया था. स्थानीय लोगों की मानें तो यह प्रथा इसीलिए अपनाई जा रही है क्योंकि इससे भाइयों के बीच बंटवारे जैसी बात नहीं उठती और ना ही परिवार में अंदरूनी कलह होती है.


दुखद लेकिन सत्य है कि राजो को बारी-बारी से पांचों भाइयों के साथ सेक्स करना होता है. उसके लिए यह बहुत कष्टप्रद है लेकिन वो कहती है कि उसके पांचों पति उसका बहुत ध्यान रखते हैं और उससे प्यार भी करते हैं इसीलिए उसे कोई आपत्ति नहीं है.


क्या फेसबुक पर लड़की पटाने के चक्कर में हैं?

तो क्या एलियन का वेलकम करने के लिए तैयार हैं आप !!

Real Horror Story in Hindi – रात के अंधेरे में भटकती रूहों की दर्दनाक कहानी



Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

rajendra teotia के द्वारा
March 20, 2013

कलयूग की दरोपदी परमपरा का पालन कर रही है कोी बूरा नही कर रही है


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran