blogid : 7629 postid : 1332

Real Horror Story in Hindi - वह आत्माओं का सौदा करती थी

Posted On: 8 Mar, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

यह सच्ची कहानी उस महिला की है जिसका काम ही था रूहों और भटकती आत्माओं को उनकी मंजिल तक पहुंचाना. लेकिन एक रात उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने उसकी जिंदगी को ही तबाह कर दिया. आज वह जिंदा तो है लेकिन किसी मुर्दे से कम नहीं, वह सांस तो लेती है लेकिन बस इस उम्मीद में कि कब उसकी सांसों की यह डोर टूटे और उसे इस नर्क से मुक्ति मिले.


Read - Real Horror Story in Hindi – जो मर चुकी है उसकी आवाज क्यों आती है

कहते हैं बुरा काम करने वाले को कभी ना कभी उस बुरे काम का फल जरूर मिलता है और जरा सोचिए उसका क्या जिसने पूरी उम्र बस बुरा काम ही किया हो. जोधपुर (राजस्थान) से मीलों दूर एक गांव है. उस गांव को वैसे तो कोई नहीं जानता लेकिन आसपास के लोगों को यह जरूर पता था कि वहां एक औरत रहती है जो पैसे के लिए किसी को भी अपनी तंत्र विद्या से मौत के घाट उतार सकती है, उसे बर्बाद कर सकती है या मानसिक रूप से विकलांग बना सकती है.

Read - आखिर क्यों इस नदी का शोर सुनाई नहीं देता


मुंबई में रहने वाले सागर ने अपने दोस्त से उस औरत का जिक्र सुना और उसके दिल में भड़कती बदले की चिंगारी फिर एक बार सुलग गई.



करीब 2-3 साल पहले जब सागर एक कॉलेज में पढ़ता था तो उसे अपनी क्लासमेट ऋतिका से प्यार हो गया था लेकिन ऋतिका को जब इस बात का पता चला तो उसने सागर को यह कहते हुए मना कर दिया था कि वह अपने बचपन के दोस्त मनीष को चाहती है और उसके साथ ही जीवन बिताना चाहती है.

Read - क्या था शांति देवी के पिछले जन्म का राज !!


सागर जब-जब ऋतिका और मनीष को साथ देखता तो उसे बहुत गुस्सा आता. समय बीतता गया लेकिन एक दिन फेसबुक पर जब उसने ऋतिका और मनीष को देखा तो उसके दिल में दबा आक्रोश फिर से एक बार जाग गया और इस बार उसने ठान ही लिया ऋतिका को अपनी जिंदगी में वापस लाने का.



इसी बीच उसे उस औरत के भी बारे में पता चल गया था जो तंत्र विद्या में माहिर थी और पैसे के लिए आत्माओं का सौदा करती थी. बिना किसी देरी किए उसने वहां जाने का निश्चय किया.


Read - जब जानवर करें रेप तो किसे सुनाएं

वह उस गांव में तो पहुंच गया लेकिन उसे कोई उस औरत के पास ले जाने के लिए तैयार नहीं हुआ. बड़े मशक्कतों और पैसे का लालच देने के बाद गांव का एक व्यक्ति उसे उस स्थान पर ले जाने के लिए तैयार हो गया.



सागर जैसे ही उस जगह पर पहुंचा, वहां का माहौल देखकर वह डर गया. लेकिन वह मनीष और ऋतिका को दूर करने की जिस मंशा के साथ आया था उसे पूरा करके ही लौटना चाहता था.



जब वह उस औरत के कक्ष में गया तो उसकी वेश-भूषा देखकर वह डर गया. बेहद काला चेहरा और उस पर तरह-तरह के चित्र. लंबे घने और उलझे हुए बाल जैसे कई बरसों से उन्हें काढ़ा ही ना गया हो.


Read - Real Horror Stories in hindi – कब्र की खुदाई देख ली तो

उसने उस औरत को अपनी परेशानी और इच्छा बताई और बदले में उसे मनचाही कीमत देने का वायदा किया. उस औरत ने पहले वहां मंत्र साधना की और फिर उसे कुछ लपेटकर दिया कि वह मनीष और ऋतिका के कमरे में रख दे. औरत ने आश्वासन दिया कि मात्र 15 दिन के अंदर ऋतिका उसकी हो जाएगी. सागर खुशी-खुशी घर लौटा.



लेकिन उसकी यह खुशी कुछ ही दिन की थी क्योंकि जैसे-जैसे समय बीतता गया उस मंत्रित रुमाल का श्राप उस पर और उस औरत पर जिसने यह सब किया था पर ही भारी पड़ने लगा. उसकी शक्तियां कमजोर पड़ने लगीं और सागर की जॉब छूट गई.


Read – स्वतंत्र भारत के अपने बजट: कुछ आत्मघाती तो कुछ फायदेमंद

मात्र 15 दिन के अंदर वह ऋतिका और मनीष को अलग करने की योजना बना रहे थे लेकिन पता नहीं क्यों उन्हीं 15 दिनों में उस औरत को पैरालिटिक अटैक पड़ गया और उसका पूरे शरीर ने काम करना बंद कर दिया और उस समय उसकी सहायता करने वाला कोई नहीं था. सागर भी सड़क पर आ गया. पर ऐसा क्यों हुआ किसी को समझ नहीं आया. शायद उस औरत के पापों का घड़ा भर चुका था और अब उसका हर वार स्वयं उसी पर पड़ रहा था.



कैदियों का वहम है या वाकई अफजल की रूह है वो…

प्राथमिकता तो नहीं पर गद्दी किसे बुरी लगती है

भारत ने नहीं सुनी तो अब अमेरिका देगा ‘निर्भया’ को सम्मान


Tags: horror stories in hindi, hindi horror stories, love stories in hindi, hindi story, ghost story in hindi, भूत-प्रेत, पिशाच, भूत की




Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran