blogid : 7629 postid : 1323

जब जानवर करें रेप तो किसे सुनाएं

Posted On: 27 Feb, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

ऐसा माना जाता है कि सेक्स जैसे विषय पर केवल इंसानों का ही हक है. वही हैं जो शारीरिक संबंधों को लेकर बहुत उत्साहित और जिज्ञासु रहते हैं और अगर मर्जी से यह इच्छा पूरी ना हो तो इंसानियत की सारी हदें पार कर जबरदस्ती या बलात्कार करने से भी नहीं हिचकिचाते. लेकिन अब इस लेख में हम आपको जो भी कहने और सुनाने जा रहे हैं वह उन लोगों के लिए हैरानी का सबब बन सकता है जो यह सोचते हैं कि इंसानों के अलावा शारीरिक संबंधों को लेकर कोई इस कदर तो उत्साहित नहीं रह सकता.



आप जानते हैं नर शार्क अगर मादा शार्क को अपने साथ संबंध बनाने के लिए राजी ना कर पाए तो वह जबरदस्ती करता है. ऐसे ही अनेक जानवर हैं जो सेक्स को लेकर बहुत अधिक उग्र रहते हैं, जैसे:

सिर पर बाल होना ही उसकी मौत का कारण बन जाएगा


1. ब्लैकटिप रीफ नर शार्क: यह बेहद क्रूर किस्म के होते हैं. जब इनका सेक्स करने का मन करता है तो पहले तो वे स्वयं मादा को मनाने का प्रयास करते हैं लेकिन अगर मादा ना माने तो वह उसका रेप करने की कोशिश करते हैं और जबरन सेक्स कर लेते हैं. वह अपने बड़े-बड़े और खतरनाक दांतों को हथियार के तौर पर इस्तेमाल करते हैं. मादा शार्क के पीछे कई नर शार्क चल पड़ते हैं और दल का मुखिया नर शार्क उसकी पूंछ काट लेता है जिससे मादा शार्क की रफ्तार कम हो जाती है और वह आसानी से शिकार बन जाती है.


Read - आखिर क्यों इस नदी का शोर सुनाई नहीं देता


2. गार्टर सांप: ग्रुप सेक्स की अवधारणा केवल इंसान ही नहीं फॉलो करते क्योंकि लाल बगल वाले गार्टर सांप भी कुछ ऐसे ही करते हैं. वह एक साथ मादा सांप पर झपट पड़ते हैं और उसके साथ संभोग करते हैं.


3. दरियाई घोड़ा गोबर और जिराफ मूत्र के जरिए तय करता है अपना साथी: नर जिराफ सेक्स को लेकर बहुत चूजी होते हैं. वह किसी भी मादा के साथ सेक्स नहीं करने लगते बल्कि उनकी अपनी कुछ च्वॉइस होती है. नर जिराफ मादा जिराफ का मूत्र चखकर यह निर्णय लेता है कि वह उसके साथ सेक्स करने लायक है या नहीं. वहीं अगर मादा जिराफ किसी नर जिराफ में दिलचस्पी लेती हैं तो वह उसके पास आने का इंतजार नहीं करती बल्कि उसके पास जाकर मूत्र करने लगती है, जिसे चखकर जिराफ यह अंदाजा लगा लेता है कि वह उसकी सेक्स पार्टनर बन सकती है या नहीं. वैसे ही दरियाई घोड़ा भी सेक्स करने से पहले उस स्थान को गोबर से लपेट देता है. दरियाई घोड़े अपनी सीमा रेखा गोबर से खींचते हैं और उनकी सीमा में जाने का मतलब अपनी मौत को दावत देना. फिर वह कोई इंसान हो या फिर जानवर. जब दरियाई घोड़ा गोबर से सीमा रेखा खींचता है तो मादा घोड़ी पूंछ हिलाकर अपनी सहमति देती है और अगर वह सहमत नहीं होती तो नर उस पर जबरदस्ती हमला कर देता है.


Read

Real Horror Stories in Hindi – काले जादू में बदल गई वो दुश्मनी

एलियन के होने का एक और सबूत

क्या सच में वह एक रुह से प्रेम कर बैठा था….




Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (10 votes, average: 4.20 out of 5)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

shinu के द्वारा
February 27, 2013

मजेदार लेख


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran