Menu
blogid : 7629 postid : 1321

Real Horror Story in Hindi – जो मर चुकी है उसकी आवाज क्यों आती है

गोरखपुर के पास एक गांव के बगल में पुराना तालाब है. लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि गांव के लोग भले ही प्यासे मर जाएं लेकिन कभी उस तालाब का पानी पीने के लिए राजी नहीं होते. आखिर क्या कारण है उनके इस डर का?


Read – श्रापित कोहिनूर का भयानक राज


आप सोच रहे होंगे कि हम किसी काल्पनिक कहानी की ओर संकेत कर रहे हैं जिनका हकीकत से कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन ऐसा नहीं है, यह कहानी भी सच्ची है और पात्र भी पूरी तरह सच.


Read – आखिर क्या थी सलीम और अनारकली की अधूरी प्रेम कहानी की हकीकत


जिस पोखर की हम बात कर रहे हैं उसके आसपास बहुत सारी झाड़ियां हैं और हैरानी की बात तो यह है कि गांव के गरीब और दाने-दाने के लिए तरस रहे मजदूर भी इन झाड़ियों के पास फटकने के लिए तैयार नहीं होते, क्योंकि उनका कहना है कि झाड़ियों के अंदर आज भी वह औरत घूमती है.


Read – Real Horror Stories in Hindi – क्या वह बस एक डरावना सपना था?

यह वही औरत है जिसे काफी समय पहले उसी के पति ने जलाकर मार डाला था और आज वह हर उस इंसान से अपना बदला लेती है जो उस स्थान पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाता है.


उल्लेखनीय तथ्य तो यह है कि नरेगा योजना के तहत गांव के मजदूरों को जब उस तालाब के पास की झाड़ियां साफ करने का काम सौंपा गया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया. अब नरेगा के तहत मजदूर बाहरी क्षेत्र से तो लाए जा नहीं सकते थे इसीलिए यह काम अभी भी अपने समाप्त होने का इंतजार कर रहा है.


Read – वीरान घर में आज भी भटकती है मधुबाला की रूह – Real Horror Story in Hindi

स्थानीय लोग इस तालाब और झाड़ियों से जुड़ी जो कहानी बयां करते हैं वह वाकई बेहद हैरान कर देने वाली और खतरनाक है.


इलाके के लोगों का कहना है कि जिस औरत को उसके पति ने जलाकर मार दिया था उसकी रूह उसी जले चेहरे के साथ आज भी वहीं भटकती है. शाम 6-7 बजे के बाद या फिर अंधेरा होते ही वह आत्मा उस स्थान पर अपना कब्जा जमा लेती है. लेकिन वहां जाने वाला कोई भी उसे देख नहीं पाता बस झाड़ियों के पीछे किसी के होने का एहसास और उस साये के अपने आसपास होने का एहसास ही उसे डरा देता है.


लोगों का कहना है कि वह साया इतनी तेज गति से अपनी दिशा बदलता है कि इससे पहले कि आप उसे देख पाएं वह उस स्थान को छोड़कर दूसरे स्थान तक पहुंच जाता है.


Read – कब्रों से निकालकर आखिर क्यों सजाया जाता है शवों को !!

लेकिन उस क्षेत्र में बहुत से ऐसे उम्रदराज लोग भी हैं जो कहते हैं कि उन्होंने उस जली हुई औरत का चेहरा साफ देखा है. वह बहुत खौफनाक और भयानक है, इतना कि उसे देखने वाला कुछ दिन तक तो पूरे होश में भी नहीं आ पाता.


वह औरत किसी को कुछ कहती तो नहीं लेकिन रात के अंधेरे में जोर-जोर से चिल्लाती है कि कोई तो आए उसे बचाने. लेकिन कौन एक मरी हुई औरत को दोबारा मरने से बचा सकता है.



Read

मरने के बाद भी उसे सुकून नहीं मिला !!

हाय, क्यों बनाया फेसबुक अकाउंट !!

शैतानी रूहों की चपेट में आ गया पूरा गांव !!


a horror story horror stories in hindi font, real hindi haunted stories, हॉरर स्टोरीज, रियल हॉरर, भूत-प्रेत, गोरखपुर, gorakhpur haunted place


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh