blogid : 7629 postid : 1313

Real Horror Stories in Hindi - काले जादू में बदल गई वो दुश्मनी

Posted On: 13 Feb, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

मेरा परिवार शिक्षित और आधुनिक विचारधारा वाला है. हममें से कोई भी भूत-प्रेत, जादू-टोने और तंत्र विद्या जैसी बातों पर विश्वास नहीं करता. लेकिन एक अजीब सी घटना के बाद हम सभी इस बात पर यकीन करने लगे कि जैसे सच के साथ झूठ और अच्छे के साथ बुरा वास करता है वैसे ही ईश्वरीय शक्ति के साथ-साथ कुछ बुरी ताकतें भी इस दुनिया में मौजूद हैं. इस घटना ने मेरे पिता को मानसिक रूप से बीमार बना दिया.


Read - Real Horror Stories in Hindi – क्या वह बस एक डरावना सपना था?

वर्ष 1992-1995 के बीच की बात है हमने एक प्लॉट खरीदा और जल्द ही उस पर अपना घर बनाने का काम शुरू करवा दिया. निर्माण का काम शुरू हुए कुछ ही दिन हुए थे कि एक व्यक्ति मेरी मां के पास आया और कहने लगा कि “तुमने मेरे साथ सही नहीं किया, यह प्लॉट मुझे चाहिए था अपने बड़े बेटे के लिए.” मेरी मां ने उसकी भावनाओं को समझते हुए कहा कि हमें इस प्लॉट की कीमत दे दें और यह प्लॉट ले लें. लेकिन उस व्यक्ति ने कहा कि अब बहुत देर हो चुकी है.


Read - Real Horror Stories in Hindi – शैतानी ताकतों का मसीहा बन बैठा वो

उस दिन के बाद हमें अकसर अपने घर के बाहर कुछ जंगली फूल और खून के छींटे दिखाई देते. जैसा कि मैंने आपको बताया था कि मैं या मेरे परिवार वाले काले जादू और ऐसी किसी भी बात पर विश्वास नहीं करते इसीलिए हर बार इन सभी चीजों को हमने नजरअंदाज कर दिया.


Read - एलियन के होने का एक और सबूत

वर्ष 1994 की बात है, एक रात करीब 1 बजे हमें ऐसा लगा कि जैसे हमारे घर की छत पर कोई लगातार पत्थर फेंक रहा है. चार-पांच बार ऐसा हुआ जैसे कोई बहुत भारी मात्रा में हमारी छत पर पत्थर बरसा रहा हो. सुबह हमें पता चला कि यह सब हमारे पड़ोसी और उस व्यक्ति के दोस्त की ही हरकत है. हमने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई लेकिन आपसी समझौते की वजह से वह जल्द ही हवालात से बाहर आ गया.


Read - Horror Stories in Hindi – कोई रोता है मेरे पास बैठकर

अगली रात मेरे पिता के पेट में बहुत तेज दर्द उठने लगा. जब उनसे दर्द सहन नहीं हुआ तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टर ने उन्हें मामूली उपचार और कुछ पेन किलर देकर वापस घर भेज दिया लेकिन उन्होंने हमें बताया कि शायद यह पेट की किसी गंभीर बीमारी का संकेत है. हम घर तो आ गए लेकिन अगले ही दिन मेरे पिता के पेट में वहीं दर्द शुरू हुआ और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया.



इससे पहले मेरे पिता को कभी ऐसी परेशानी नहीं हुई थी इसीलिए हमने सोचा कि किसी और डॉक्टर को दिखाया जाए. हमने उन्हें एक बड़े अस्पताल में भर्ती करवाया और कई सारे टेस्ट होने के बाद यह बात सामने आई कि उन्हें पथरी हो गई है. उनका ऑपरेशन करवाया गया लेकिन अस्पताल से घर आने के बाद भी उनकी सेहत बहुत खराब रही. वह कुछ भी खा या पी नहीं पाते थे, जिसकी वजह से वह दिनोंदिन कमजोर पड़े जा रहे थे. मेरे पिता को रोज रात बहुत बुरे सपने आते थे. उन्हें लगता जैसे कोई उन्हें मारने की कोशिश कर रहा है.


Read - Horror Story in Hindi – हर अमावस की रात को आती है वो


एक रात करीब 2 बजे मेरी मां ने घर के बाहर से किसी के रोने की आवाजें सुनी. वह बाहर गईं तो कोने में उन्हें कोई रोता हुआ दिखाई दिया और घर के बाहर वही खून के छींटे और जंगली पौधे.



यह सिलसिला हर रात चलता रहा. तब जाकर मेरी मां ने अपनी एक सहेली को इस बारे में बताया. वह मेरी मां को एक तांत्रिक के पास ले गईं. तांत्रिक ने अपनी तंत्र साधना से यह बताया कि कोई है जो हमारे घर को अपनी काली विद्या से बांधे हुए है.



तांत्रिक ने तंत्र विद्या के द्वारा मेरे पिता को सम्मोहित किया और उन्हें अपने पास बुलाया. मेरे पिता को देख उसने यह साफ बता दिया कि इनके साथ कोई बहुत बुरा कर रहा है, जिसकी वजह से जल्दी ही इनकी मौत भी हो सकती है. यह भी पता चल गया कि यह सब उसी व्यक्ति ने किया है जो हमारा प्लॉट लेना चाहता था.


Read – Real Horror Story in Hindi – रात के अंधेरे में भटकती रूहों की दर्दनाक कहानी

एक सप्ताह तक वह बाबा रोज रात को हमारे घर आते और साधना करते, बहुत ही मुश्किल से हमें उन सभी काली शक्तियों से छुटकारा मिला.



भानगढ़ – सूरज ढलते ही दिखाई देता है खौफनाक मंजर

ऐसी दैवीय शक्तियां जिन्हें विज्ञान भी नहीं समझ पाया!!

Real Horror Stories in Hindi – कब्रिस्तान में लगी वो शर्त …



Tags: Horror stories in hindi, real horror stories in hindi, black magic and miracles, horror, भूत-प्रेत, काला जादू, आत्माओं का सच, बिहार, ghost stories




Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (6 votes, average: 4.33 out of 5)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

K.P.S.CHAUHAN के द्वारा
March 8, 2013

I am happy to see such type of Horror stories. Pl.send it to my Email.

TANYA के द्वारा
February 13, 2013

काला जादू जैसा कुछ नहीं होता


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran