blogid : 7629 postid : 1311

Real Horror Stories in Hindi - शैतानी ताकतों का मसीहा बन बैठा वो

Posted On: 12 Feb, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

दोस्ती का रिश्ता बहुत मजबूत होता है लेकिन जब दोस्तों में ही प्यार हो जाए और जिसकी वजह से एक दोस्त खुद को अकेला महसूस करने लगे तो सोचिए कि परिणाम क्या हो सकते हैं?

Read - Real Horror Stories in Hindi – क्या वह बस एक डरावना सपना था?


ऐसा ही कुछ हुआ दिल्ली की पायल के साथ. कॉलेज में पढ़ने वाली पायल की शोभित और महक के साथ गहरी दोस्ती थी. पायल को शायद पता ही नहीं था कि उसका दोस्त शोभित उसे प्यार करने लगा है. लेकिन जब एक दिन शोभित ने पायल के प्रति अपने प्यार का इजहार किया तब महक यह बात बिल्कुल सहन नहीं कर पाई क्योंकि महक  भी शोभित को प्रपोज करने वाली थी.


Read - Real Horror Stories in Hindi – गायब द्वीप का रहस्य

जब से शोभित और पायल एक कपल के तौर पर साथ रहने लगे तभी से महक उनकी जिन्दगी से दूर जाती रही लेकिन शोभित के प्रति उसका प्यार कभी कम नहीं हुआ. कॉलेज समाप्त होने के कुछ वर्षों बाद पायल और शोभित ने विवाह कर लिया लेकिन तब तक महक उनकी जिन्दगी से दूर जा चुकी थी. बहुत खोजने पर भी उसकी कोई खबर किसी को नहीं मिली.


Read – Horror Stories in Hindi – कोई रोता है मेरे पास बैठकर

5 साल बाद अचानक महक का सामना अपने पुराने दोस्तों शोभित और पायल से हुआ जो उस समय हैप्पी मैरेड कपल के तौर पर खुशी से जीवन जी रहे थे.



शोभित एक मल्टिनेशनल कंपनी में बतौर मैनेजर काम कर रहा था और पायल अपना बुटीक चलाती थी. महक ने शादी नहीं की थी क्योंकि वह अभी भी शोभित से प्यार करती थी.


Read – Real Horror Story in Hindi – रात के अंधेरे में भटकती रूहों की दर्दनाक कहानी

महक ने पुरानी दोस्ती का वास्ता दे पायल और शोभित को अपने घर बुलाया. दोनों दोस्त उसके घर डिनर पर आए इस उम्मीद से कि शायद अब सब कुछ ठीक हो गया होगा.


Read - अद्भुत तथ्यों की दुनियां – ऐसा भी होता है !!

लेकिन जो हम सोचते हैं हर बार वही हो ऐसा जरूरी तो नहीं. महक के घर खाना खाकर जब पायल अपने घर पहुंची तो उसके साथ अजीब-अजीब घटनाएं होने लगीं. कभी उसे अपने आसपास मरे हुए लोग नजर आते तो कभी उसे लगता कि कोई खौफनाक चेहरा उसकी जान लेने की कोशिश कर रहा है. महक चीखती-चिल्लाती लेकिन शोभित को कुछ भी गलत नहीं नजर आता.


Read - कागज से बाहर निकल जाती है यह पेंटिंग – Amazing world of 3D art

पायल का बुटीक भी बंद होने की कगार पर आ पहुंचा क्योंकि वह अपने काम पर ध्यान नहीं दे पा रही थी. शोभित को लगने लगा था कि पायल अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है इसीलिए उसे कई मनोवैज्ञानिकों को भी दिखाया गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.



पायल की नौकरानी गांव से थी, उसे शक हुआ कि हो ना हो किसी ने उसकी मालकिन पर काला जादू किया है, जिसकी  वजह से उसके साथ यह सब हो रहा है.


Read – नर कंकालों को सहेज कर रखने के लिए ऐसी तैयारी !!

उसने पायल को अपने गांव के एक माने हुए पीर के बारे में बताया जो काले जादू के तोड़ के लिए जाना जाता है. पायल ने जब यह बात अपने पति शोभित को बताई तो उसने साफ मना कर दिया वहां जाने से.


Read - मंदिर में जाने से पहले आखिर क्यों बजाते है घंटी !!

इसके बाद पायल के साथ अजीब अजीब वाकये होने लगे. कभी कोई उसकी बाजू को पकड़कर उसे जोर से खींचने लगता तो कभी कोई अनजानी शक्ति उसे अपना ही खून करने के लिए मजबूर करती. वह बहुत कष्ट में थी और शोभित उससे बहुत प्यार करता था. शोभित उसे बेमन से उस पीर के पास ले गया.


Read - गर्भावस्था से जुड़े कुछ भ्रम और उनका समाधान

वहां का माहौल बहुत खौफनाक था लेकिन दोनों हिम्मत कर आगे बढ़ते रहे. जैसे ही उस पवित्र स्थान पर पायल ने पैर रखने की कोशिश की उसे एक झटका लगा और वह पीछे जा गिरी.



उस बाबा को यह समझ आ गया कि पायल पर किसी काली शक्ति का साया है और वह उसे इस स्थान तक पहुंचने नहीं देना चाहती. बाबा ने पायल पर झाड़ फूंक कर उसे कुछ समय के लिए उस शक्ति से मुक्त करवाया लेकिन स्थायी निवारण नहीं ढूंढ़ पाए. वह यह भांप गए थे कि इस कदर प्रताड़ित सिर्फ कोई अपना ही कर सकता है. उन्होंने पायल और शोभित को बताया कि अगर इस शैतानी ताकत को पायल के शरीर से दूर नहीं किया गया तो वह उसकी रूह को भी अपने साथ ले जाएगी.


Read – अंत समय का एहसास करवाते हैं मृत्यु पूर्वाभास !!

वह दोनों डर गए, बाबा ने जब अपनी तंत्र विद्या से उन्हें जब उस व्यक्ति का चेहरा दिखाया जिसने पायल के ऊपर यह टोना किया था तो वह दोनों अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाए कि उनकी दोस्त महक इस हद तक गिर सकती है.



सप्ताह भर चली तंत्र साधना के बाद पायल को उस रूह से मुक्ति दिलवाई गई लेकिन जैसे ही वह शैतानी शक्ति पायल के शरीर से आजाद हुई उसने महक को ही अपना निशाना बना लिया क्योंकि टोना करवाने वाले को भी कुछ ना कुछ कीमत तो चुकानी पड़ती है. एक सप्ताह के भीतर ही यह खबर आई कि पायल ने अपने घर की बॉलकनी से नीचे छलांग लगा दी जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हो गई.


115 साल साथ बिताने के बाद आखिर क्यों कर लिया ब्रेक-अप !!

मां ने गीत गाया और टल गई बच्ची की मौत !!

आपको भी दिलचस्पी है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में?


Tags: horror stories in hindi, kala jadoo in hindi, mysterious story, hindi real horror stories, bhoot stories, हॉरर कहानियां, भूत प्रेत की सच्ची कहानियां, काला जादू







Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

3 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

प्रिया के द्वारा
February 12, 2013

अच्छा लगा पढ़ कर ..

Soma के द्वारा
February 12, 2013

यह सब हकीकत में भी होता है

शीनू के द्वारा
February 12, 2013

मुझे इन सब चीजों पर विश्वास नहीं है


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran