blogid : 7629 postid : 1310

Real Horror Stories in Hindi - क्या वह बस एक डरावना सपना था?

Posted On: 10 Feb, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कहते हैं आत्मा, भूत-प्रेत, पिशाच, डायन जैसी कोई चीज नहीं होती, यह तो बस इंसानी मस्तिष्क का वहम होता है. लेकिन यह बात भी सच है कि जब तक इन सब चीजों से सामना ना हो तब तक इन पर विश्वास करना वैसे भी बहुत कठिन होता है.


Read - एलियन के होने का एक और सबूत

मैं किसी को गलत नहीं ठहरा रही क्योंकि मैं भी पहले यही सोचती थी कि मरने के बाद आत्मा के भटकने जैसी बातें मनगढ़ंत ही होती हैं. वास्तव में ऐसा कुछ नहीं होता लेकिन जब विवाह के बाद पहली बार अपने पति के गांव गई तो मुझे भी यकीन हो गया कि अगर इस दुनिया में भगवान हैं तो बुरी शक्तियां भी समान रूप से वास करती हैं.


Read - Real Horror Stories in Hindi – गायब द्वीप का रहस्य

पिछले साल की बात है मैं अपने पति के साथ अपने ससुराल, जो कि हिमाचल के एक गांव में है, गई थी. मेरे पति के माता-पिता और अन्य परिवार वाले सभी गांव में ही रहते हैं. मैंने प्रेम विवाह किया था और गांव के माहौल व रहन-सहन के बारे में ज्यादा नहीं जानती थी.


Read - Horror Stories in Hindi – कोई रोता है मेरे पास बैठकर

गांव पहुंचते-पहुंचते रात हो गई थी. रास्ते में हमने एक महिला को किसी पेड़ के पास कुछ सामान के साथ पूजा करते देखा. मेरे पति भी शहर में ही रहे हैं इसीलिए हम दोनों ने ही मजाक बनाकर इस घटना को नजरअंदाज कर दिया.


Read - Real Horror Story in Hindi – रात के अंधेरे में भटकती रूहों की दर्दनाक कहानी

कुछ आगे पहुंचे तो एक औरत सड़क किनारे बैठी थी. हम दोनों को लगा कि शायद महिला किसी परेशानी में है और इंसानियत के नाते हमें उसकी सहायता करनी चाहिए. लेकिन फिर सोचा कहीं कोई चोर-डाकू ना हों जो अंधेरे का फायदा उठाकर आने-जाने वाले यात्रियों को लूटने का काम करते हों.



खैर, यह सब सोचने और समझने के बाद भी हमने उस महिला की मदद करने का ही निर्णय लिया. हम उसके पास पहुंचे तो उसके रोने की आवाजें तेज होने लगीं. वह सिर झुकाकर रोये जा रही थी. हमने उससे पूछा कि समस्या क्या है तो उसने मुझे बोला पीछे पेड़ के पास किसी ने उसके साथी को बांध दिया है और वह अकेली भटक गई है.


Read - हाय, क्यों बनाया फेसबुक अकाउंट !!


हमने बोला कौन, किसने तो वह कहने लगी कि हम उसके साथ चलें और उसके साथी को छुड़ा दें. हमने बोला पुलिस को फोन कर देते हैं तो उसका उत्तर सुनकर हम अचंभित हो गए. उसने कहा पुलिस क्या कर सकती है, मरने के बाद हम तो अपनी सुरक्षा की मांग भी नहीं कर सकते.



मेरे पति और मैं दोनों ही हंसने लगे कि शायद यह महिला दिमागी रूप से ठीक नहीं है. हम वापस अपनी गाड़ी की तरफ आने लगे तो उसने बोला कि आप आगे मत जाइए आगे रास्ता ठीक नहीं है.


Read - कब्रों से निकालकर आखिर क्यों सजाया जाता है शवों को !!

हमने उसकी बात नहीं सुनी तो वह कहने लगी जाओ-जाओ फिर मत कहना बताया नहीं था. हमने सोचा कि आखिर यह ऐसा क्यों कह रही है?



हम गाड़ी में बैठे तो आगे रास्ता बेहद अंधेरा और डरावना था. पहाड़ी इलाका था इसीलिए रात के समय कोई आता-जाता भी ज्यादा नहीं था. हम चलते रहे कि अचानक सड़क किनारे कुछ लोग बहुत ही अजीब गतिविधियों में लिप्त दिखाई दिए.


Read - पैसे की भी नदियां बहती हैं !!!

हमारी गाड़ी भी अचानक वहीं खराब हो गई और वह सभी हमारी तरफ बढ़ने लगे. अचानक हमने देखा कि जिस औरत को हम पीछे छोड़कर आए थे वह हमारी गाड़ी के पीछे वाली सीट पर बैठी है और हमें गाड़ी दोबारा स्टार्ट करने के लिए कह रही है. पहले तो हम डर गए लेकिन कुछ भयानक चेहरों वाले लोग जो हमारे पास आ रहे थे उन्हें देखकर ज्यादा डर लग रहा था.



हमारी गाड़ी आश्चर्यजनक तरीके से चल पड़ी और हम बहुत दूर निकल आए. पीछे देखा तो वो महिला भी नहीं थी. हम दोनों आज तक यह सोचते हैं कि उस रात आखिर हुआ क्या था? क्या वह बस एक डरावना सपना था?



Read

जब रावण को घोड़ों के बीच बांधा गया !!

शैतानी रूहों की चपेट में आ गया पूरा गांव !!

उसे आज भी वह औरत दिखाई देती है….


Tags: horror stories in hindi, horror, real horror stories in  hindi, bhoot stories in hindi, भूत-प्रेत, पिशाच, भूतहा कहानियां



Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (10 votes, average: 3.40 out of 5)
Loading ... Loading ...

11 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

ARUN के द्वारा
May 23, 2015

07405580983

manish के द्वारा
January 12, 2015

like it horor i live in surat , gujrat

    gita के द्वारा
    March 19, 2015

    बहोत बकवास हॆ

aakash के द्वारा
November 12, 2014

बकवास स्टोरी……. ऐसा बीकही होता है .

RJKXN34 के द्वारा
October 25, 2014

अच्छी कहानी है .

sonia dangi के द्वारा
October 19, 2014

bakwass story kuch or hi bna dete

jagroop singh goldy के द्वारा
October 14, 2014

ऐसा होता है।

jagroop singh goldy के द्वारा
October 14, 2014

ऐसा होता है।

simran kaur के द्वारा
June 29, 2013

O.M.G …………….

MEHAK के द्वारा
February 11, 2013

nicely written

renu के द्वारा
February 11, 2013

ऐसा हकीकत में नहीं होता


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran