blogid : 7629 postid : 1298

बाप रे, यह क्या अजूबा है !!

Posted On: 24 Jan, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

“अगर आप जेनिफर लोपेज को पसंद कर सकते हैं, किम कार्देशियन को देखकर आहें भर सकते हैं, तो मुझे समझ नहीं आता कि मुझमें क्या कमी है? आजकल लड़कों को सिर्फ सूखी डंडियां ही पसंद आती हैं, लेकिन आखिर में तो उन्हें तंदुरुस्त लड़कियों के ही पास आना पड़ता है.”



अमेरिका की रहने वाली मिकेल रफिनली उन सभी लोगों से यह सवाल कर रही हैं जो उन्हें अजीब-अजीब नजरों से देखते हैं. अब आप जरूर सोच रहे होंगे कि मिकेल आखिर ऐसा क्यों करती हैं? तो हम आपको बता दें कि वैसे तो मिकेल आपकी और हमारी तरह एक सामान्य सी महिला हैं लेकिन उनका शारीरिक आकार अचंभित करता है.


Read - रात के अंधेरे में भटकती रूहों की दर्दनाक कहानी


मिकेल का वजन 418 किलोग्राम है. अब आप यह भी जरूर सोचेंगे कि इसमें हैरानी वाली कौन सी बात है. दुनिया में बहुत से ऐसे या इससे भी ज्यादा वजन वाले लोग हैं.



Read - पोर्न फिल्में देखने से दूर होगी सेक्स की बीमारी


हम आपको बता दें कि भले ही दुनियाभर में 400 किलो के वजन के कई लोग होंगे लेकिन आठ फुट चौड़े हिप्स तो बस मिकेल के ही हैं.


Read - ‘इसे प्रकाशित न करें’


जी हां, आठ फुट चौड़े हिप्स !!!

30 वर्षीय मिकेल की कमर तो सामान्य रूप से 40 इंच की है लेकिन हिप्स के विशाल आकार के कारण उनक वजन 418 किलो हो गया है. आठ इंच चौड़े हिप्स के साथ मिकेल रफिनली सबसे चौड़े हिप्स वाली महिला बन गई हैं और अपना नाम भी गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज करवा चुकी हैं.


वैसे तो किम का कहना है कि हिप्स के साइज के कारण उन्हें काम करने में कोई परेशानी नहीं होती लेकिन देखने वाले तो बस मिकेल को देखते ही रह जाते हैं.


Read - ऐसी दैवीय शक्तियां जिन्हें विज्ञान भी नहीं समझ पाया!!


हैरानी की बात तो यह है कि मिकेल को वो लोग बिल्कुल पसंद नहीं जो उन्हें वजन कम करने की या हिप्स का साइज कम करने से जुड़ी सलाह देते हैं. उनका कहना है कि वह अपनी काया से बहुत खुश हैं.


Read - भानगढ़ – सूरज ढलते ही दिखाई देता है खौफनाक मंजर


कार में तो मिकेल फिट नहीं आतीं इसीलिए वह ट्रक चलाकर इधर-उधर का काम करती हैं. मिकेल के लिए घर में भी अलग इंतजाम किए गए हैं. अब इतने भारी हिप्स वाली महिला सामान्य जीवन तो नहीं जी सकती इसीलिए उनके बैठने की कुर्सियां स्टील की होती हैं और उनके सोने का बिस्तर भी सात फुट चौड़ा है.


Read - Real Horror Stories in Hindi – कब्रिस्तान में लगी वो शर्त …


मिकेल को उनके आसपास के लोग बहुत हैरानी भरी नजरों से देखते हैं लेकिन उनके पति तो उनके सबसे बड़े प्रशंसक हैं. 40 वर्षीय उनके पति रैगी ब्रुक एक कंप्यूटर टेक्निशियन हैं और वे तो उनकी खूबसूरती के कायल हैं. मिकेल ने दस वर्ष पहले रैगी से विवाह किया था और उस समय वे पूरी तरह सामान्य दिखती थीं. लेकिन मिकेल का कहना है कि “मैं उन्हें इसी रूप में सबसे ज्यादा सेक्सी लगती हूं, वो तो मुझे रोज बोलते भी हैं कि दिनोंदिन और खूबसूरत होती जा रही हूं.


Read – रेप करने के लिए उम्र कोई पड़ाव नहीं है !!


किशोरावस्था में मिकेल बहुत फिट थीं लेकिन उम्र बढ़ने के साथ-साथ उनके शरीर का आकार भी बढ़ने लग गया. जब मिकेल 22 वर्ष की थीं तब उन्होंने अपने पहले बेटे को जन्म दिया और फिर पति से तलाक लेकर उन्होंने रैगी से विवाह किया. रैगी और उनके तीन बच्चे हैं.


मिकेल का कहना है कि उन्हें भी यह बात समझ नहीं आती कि उनका सारा वजन हिप्स पर ही क्यों बढ़ता है.



किस खतरे की ओर इशारा है धरती पर एलियन का आना !!

इस उम्र में भी सेक्स की चाहत है जनाब

पत्नी को थैंक्स बोलने से क्यों शरमाते हैं जनाब !!




Tags: guiness book of world records, guiness records, micale refinely, heaviest hips in the world, most heavy hips, fat people around the world, 8 feet broad hips




Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (3 votes, average: 2.33 out of 5)
Loading ... Loading ...

4 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

superboy के द्वारा
March 16, 2013

mare sath bhi asi ek bat bani thi me na ras te pe ja raha tha akela tha sathe me mobile or isc crime thi me jaraha or sath me mobile pe facebook kar raha tha or dusre hatho mo ice crime thi dhyan mobile pe tha ur thodi bar dakha to mare hath se koi ice crime kha raha tha me use paglo ki tatrah dakh ta hi raha aj bhi asa hota aksar…….

niharika के द्वारा
January 24, 2013

फिजिकल डिसॉर्डर

    superboy के द्वारा
    March 16, 2013

    मन नही लगतो मोरा

rinu के द्वारा
January 24, 2013

8 फुट चौड़े हिप्स….बाप रे


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran