blogid : 7629 postid : 1290

कोई कहता है चाउमीन मत खाओ तो कोई कहता है भाई बना लो

Posted On: 11 Jan, 2013 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

महिला उत्पीड़न से जुड़ी घटनाओं में दिनोंदिन इजाफा हो रहा है. हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में जिस वहशीपन को अंजाम दिया गया और उसके बाद सरकारों का अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ने जैसे बयानों को देखकर तो यही लगता है कि अब महिलाओं की सुरक्षा स्वयं उन्हीं के हाथों में है. हमारे सुरक्षा तंत्र को तो दीमक लग ही चुकी है और ऐसे राजनेता जिन्हें महिलाओं से जुड़े फिजूल के बयानों और बेतुके कथनों से ही फुर्सत नहीं मिलती उन पर विश्वास करने का रिस्क उठाना हानिकारक साबित हो सकता है इसीलिए कुछ सावधानियां तो आपको भी अपनानी चाहिए.


Read - अगर बेटा हुआ तो समझ लेना नौकरी गई


गैंग रेप की दुखद घटना के बाद राजनेताओं और कुछ सम्माननीय लोगों ने ऐसे-ऐसे बयान दिए हैं जिनका विरोध चारों ओर हो रहा है. चलिए विरोध तो ठीक है हम इन्हीं पर थोड़ा हंस लेते हैं.

1. अगर आप बलात्कार से बचना चाहती हैं तो सबसे पहले तो आपको इंडिया छोड़कर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के भारत जाना होगा क्योंकि सारे दरिंदे तो इंडिया में भरे हुए हैं और भारत पूरी तरह सुरक्षित है.


Read - तो क्या एलियन का वेलकम करने के लिए तैयार हैं आप !!


2. खाप पंचायतों के अनुसार चाउमीन खाने से रेप की घटनाओं में वृद्धि होती है. इसीलिए लड़कों को यह सख्त हिदायत है कि वह चाउमीन खाना छोड़ दें.


Read - इस उम्र में भी सेक्स की चाहत है जनाब


3. समाजवादी पार्टी के नेता और अभिनेत्री आयशा टाकिया के ससुर अबु आजमी के अनुसार ब्वॉयफ्रेंड के साथ ही नहीं बल्कि अगर आप अपने भाई या पिता के साथ भी रात के समय बाहर जाती हैं तो आपकी इज्जत सुरक्षित नहीं है इसीलिए आपको किसी भी पुरुष के साथ बाहर नहीं जाना चाहिए. बलात्कार से बचने का आसान तरीका है खुद को अपने ही घर में कैद कर के रख लो और किसी को आने ही मत दो.

4. बहुत से लोगों का कहना है फैशन करना सबसे खतरनाक है इसीलिए जींस तो भूलकर भी मत पहनो. सिर से पैर तक खुद को ढक कर रखो तो शायद आप पर कोई ध्यान ही ना दे.

5. खाप पंचायतों के अनुसार 16 साल से पहले लड़की की शादी कर दो. शादीशुदा औरत के साथ भला कौन बलात्कार करेगा.

Read - किस खतरे की ओर इशारा है धरती पर एलियन का आना !!

6. उत्तर प्रदेश की कुछ पंचायतों के अनुसार मोबाइल ही है बलात्कार की सबसे बड़ी जड़ इसीलिए मोबाइल को त्याग दो.

7. लक्ष्मण रेखा पार करोगे तो सीता हरण होगा ही इसीलिए महिलाओं को अपनी मर्यादा के अंदर ही रहना चाहिए. मर्यादा लांघी तो समझो हो गया बलात्कार क्योंकि सुरक्षा करने के लिए तो कोई है ही नहीं.

8. मोहन भागवत का कहना है कि दूर-दूर तक वेस्टर्न कल्चर से कोई नाता नहीं रखना चाहिए. अगर ऐसा नहीं किया तो भारतीय संस्कृति, संस्कार या फिर पुलिस तंत्र कुछ भी नहीं कर पाएंगे.

9. छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री नानकी राम के अनुसार महिलाओं के ग्रह नक्षत्र ठीक नहीं हैं इसीलिए हम आपको सुझाव देना चाहते हैं कि अगर आप बलात्कार से बचना चाहती हैं तो किसी अच्छे से पंडित के पास जाकर पूजा अर्चना करवाएं ताकि आपके नक्षत्र ठीक हो जाएं.

Read - आज भी उस घर में कोई रोता है…..!!


10. अब अगर ऊपर लिखे सभी सुझाव फेल हो जाएं तो आसाराम बापू का रामबाण तरीका आपके पास है जो आपको उन दरिंदों से बचा सकता है और वो यह कि अगर वो आपके साथ कोई गलत हरकत करने लगें तो उन्हें भैया कह देना जिससे वो आपके भाई बन जाएंगे और फिर आप सुरक्षित हैं.

Read

‘इसे प्रकाशित न करें’

पोर्न फिल्में देखने से दूर होगी सेक्स की बीमारी

पर्दे पर गिरी बिजली, मम्मी के सामने बेशर्म हुए रणबीर

Tags: Delhi gang rape, delhi, crime capital, gang rape, statements on gang rape, how to escape from rape, गैंग रेप, दिल्ली गैंगरेप




Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 1.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran