blogid : 7629 postid : 1275

Real Horror Stories in Hindi - कब्रिस्तान में लगी वो शर्त ...

Posted On: 28 Dec, 2012 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

पढ़ने वाले इस कहानी को भी मनगढ़ंत मानकर नजरअंदाज कर देंगे लेकिन किसी के मानने या ना मानने से सच तो नहीं बदल सकता और सच यही है कि उस रात एक छोटी सी शर्त लगाकर शायद मैंने अपने जीवन के सबसे भयानक और खौफनाक पल को आमंत्रित किया था.



horrorबात आज से 5 साल पहले की है. मैंने अपनी जॉब चेंज की और जिस कंपनी को जॉइन किया उसका हेड क्वार्टर बंगलुरू में था. एक सेमिनार के लिए मुझे अपने ऑफिस की तरफ से बंगलुरू जाना पड़ा जहां अन्य शहरों में स्थित ब्रांचों से भी लोग आए थे. उन्हीं सब लोगों में से तीन अजय, नवीन और अमित से मेरी अच्छी दोस्ती हो गई.







Read - ऐसा मंदिर जहां सिर्फ सोना बिखरा है !!

हम चारो कंपनी के गेस्ट हाउस में रुके हुए थे. 2 दिन तक चलने वाले इस सेमिनार का टाइम सुबह 9 से 5:30 तक का था इसीलिए हम तीनों के पास काफी समय बच जाता था. अजय, नवीन और अमित के स्वभाव एक-दूसरे से पूरी तरह अलग थे. अजय बहुत बातूनी और मजाकिया था वहीं नवीन बहुत कम बोलता था. नवीन की ही तरह अमित भी थोड़ा रिजर्व था लेकिन उसका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत मजेदार था. एक बार हम सभी साथ बैठे हुए थे तभी अजय ने कहा मैंने देखा है होटल के पीछे एक कब्रिस्तान है, अगर टाइम मिला तो वहां जरूर जाएंगे.



अगले दिन तड़के सुबह हमें अपने-अपने शहरों के लिए निकलना था इसीलिए रात के समय हम सभी ने सोचा क्यों ना एक साथ कुछ अच्छा समय बिताया जाए.


Read - मरे हुए लोगों की शांति भंग की तो….!!!

सभी लोग मेरे कमरे में एकत्रित हुए और वहीं खाना-पीना मंगवा लिया. ड्रिंक तो हम सभी ने की लेकिन अजय को कुछ ज्यादा ही नशा हो गया था. अजय ने फिर से वहीं कब्रिस्तान का जिक्र छेड़ दिया. नवीन जो ऐसी जगह जाना या बात करना बिल्कुल पसंद नहीं करता था उसने अजय को चुप हो जाने के लिए कहा लेकिन अजय कहां किसी की सुनने वाला था. अजय चुप नहीं हुआ और गुस्से में आकर नवीन ने उसे कब्रिस्तान में एक घंटे बिताकर आने जैसे शर्त लगा दी. नशे में धुत्त अजय जाने लगा तो मैं भी उसके साथ ही चला गया.



कब्रिस्तान के बाहर पहुंचे ही थे कि एक बेहद वृद्ध से दिखने वाले व्यक्ति, अबू चाचा ने हमें रोक दिया. उसने कहा इतनी रात को अंदर जाना खतरनाक है. वैसे भी यह जगह मृत लोगों का घर है. इस समय उन्हें परेशान करना तुम्हें महंगा पड़ सकता है. ना अजय और ना ही मैं ऐसी बातों पर विश्वास करते थे इसीलिए मैंने उन्हें बोला मेरे बहुत करीबी रिश्तेदार की कब्र यहां है, मैं कल वापस लंदन जा रहा हूं इसीलिए एक बार यहां आना चाहता था.


Read - मरने के बाद भी उसे सुकून नहीं मिला !!

अबू चाचा भावुक हो गए और हमें अंदर जाने दिया. अंदर जाते ही मुझे और अजय को ऐसा लगा कि कोई हमारा गला दबा रहा है. हमें सांस आनी बंद होने लगी. जहां तक मेरी नजरें जा रही थीं सिर्फ और सिर्फ अंधेरा था कि अचानक मुझे एक परछाई अपने आसपास घूमती दिखाई देने लगी. यूं तो कब्रिस्तान में प्रवेश करने से ही मुझे अजीब सा महसूस होने लग गया था लेकिन सांस ना आना और सांस लेने पर अजीब सी बदबू का अहसास होना बेहद भयावह हो गया था. अचानक किसी ने मेरे और अजय के पैरों को पकड़ लिया. लेकिन किसने यह हमें समझ नहीं आ रहा था. हम ना तो सांस ले पा रहे थे और ना ही आगे बढ़ पा रहे थे. अचानक एक व्यक्ति दूर से भाग-भाग चिल्लाता आया. वह हमारे पास दौड़कर आया और जमीन पर अपनी लाठी से वार करने लगा. वह किसे मार रहा था हमें नहीं पता लेकिन उसके ऐसा करने से हमारे पैरों की जकड़न जरूर खत्म हुई.



अचानक वह हम पर बरस पड़ा कि इतनी रात गए हम यहां क्या कर रहे हैं. उसने बताया यहां कई दुष्ट आत्माएं रहती हैं जो रात के समय सक्रिय हो जाती हैं. उसका रोज उन आत्माओं से सामना होता था इसीलिए अब उन्हें भगाना उसकी आदत बन गया था.

Read - मरने के बाद भी नहीं मिटी उसकी प्रेम कहानी !!


हमने उसे बोला कि हम अबू चाचा से पूछकर ही अंदर आए हैं और उन्होंने तो कुछ ऐसा नहीं बताया. उसने कहा कौन अबू चाचा, यहां का गार्ड मैं हूं. उसने बोला आपसे पहले भी बहुत से लोगों ने एक वृद्ध को कब्रिस्तान के आसपास देखने की बात कही है लेकिन मुझे कभी वह नजर नहीं आया. गार्ड के मुंह से यह सब सुनकर हम और ज्यादा देर तक नहीं रुक पाए और सुबह के लगभग 3:30 बजे होटल पहुंचकर हमने चैन की सांस ली.


Read

क्या अब भी आप यही कहेंगे आत्माएं नहीं होतीं – Real Horror Story

जब रावण को घोड़ों के बीच बांधा गया !!

पैसे की भी नदियां बहती हैं !!!


Tags: Horror stories in hindi, real horror stories in hindi, black magic and miracles, horror, भूत-प्रेत, काला जादू, आत्माओं का सच, बिहार, ghost stories



Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (29 votes, average: 4.14 out of 5)
Loading ... Loading ...

12 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

ektaa के द्वारा
February 18, 2015

इतनी होरर और बकवास स्टोरी मैंने अपनी लाइफ में कभी नहीं सुनी SUPER SE BHI UPER KE LEVEL KI BAKVAS STORY HAI BHAI SAHAB. ek baat samaj nahi aai ki vo pagal gard aapko bachane kyu aa gaya aur bichare sharif bhoto ki maar laga di.AGAR DUBARA AISY BAKVAS STORY LIKHI TOO 2 BOTTALE VODKA PILAKAR 20 CHATE MARKAR VAHI USI KARBRISTAN ME GIRAKAR AAUGI SAMAJ AAYA KI AUR SAMJAU

vijay verma के द्वारा
November 8, 2014

achi thi pr itni nahi i beleive in ghosts in like this story niece

shibu के द्वारा
August 1, 2014

kaa baat hai ekdam bokaawaas hai

zune के द्वारा
May 1, 2014

ho v skta hai……………….I hope its true

rajvinder के द्वारा
April 18, 2014

GOOD STORY

rajvinder के द्वारा
April 18, 2014

ुदद् ेूदीब

isha verma के द्वारा
October 17, 2013

good story thankyou for this wonderful story. i want to give my horror story conntact me – 9871194793

    vijay verma के द्वारा
    November 8, 2014

    oh! sure?

ravi के द्वारा
September 30, 2013

good story…. i want to send my own experience… contact me.. 9691420680

arijit के द्वारा
July 7, 2013

wow……..wonderful story

malika के द्वारा
April 22, 2013

may be it is true story. I believe on it.

    isha verma के द्वारा
    October 17, 2013

    बकवास कहानी थी.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran