blogid : 7629 postid : 1263

उसे आज भी वह औरत दिखाई देती है....

Posted On: 13 Dec, 2012 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

रात के अंधेरे में जब दोस्तों के साथ बस में सफर करना हो तो आप सभी कितने उत्साहित रहते हैं. सोचते होंगे कितना मजा आएगा. पूरे रास्ते गपशप करते जाएंगे, हंसी-मजाक और गाने-बजाने के बीच रास्ता कब कट जाएगा पता तक नहीं चलेगा. लेकिन जरूरी नहीं जैसा आप सोचते हैं वैसा ही हो. क्योंकि कई बार कुछ ऐसा अजीबोगरीब होने लगता है जो आपकी कल्पना से परे हैं. आप समझ ही नहीं पाते हैं कि यह क्या और क्यों हो रहा है.


spiritsमधु और उसके दोस्तों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. यह कहानी नहीं मधु के जीवन की एक ऐसी खौफनाक हकीकत है जिसे वह चाहते हुए भी कभी नहीं भुला पाएगी.

Read - क्या सच में वह एक रुह से प्रेम कर बैठा था….


कॉलेज ट्रिप पर दोस्तों के साथ जाना सभी नौजवानों को खूब भाता है. मधु और उसके दोस्तों ने भी कुछ ऐसा ही प्लान किया कि वह आने वाले वीकेंड पर अपने दोस्त दीपक के गांव जाएंगे. सभी अपने-अपने घरों से रात 8 बजे एक स्थान पर एकत्रित हुए जहां से उन्होंने अपनी मंजिल की ओर जाना था. शुरुआत हुई कॉलेज के पुरानी यादों को एक बार फिर ताजा करने से और यह सिलसिला पूरी रात चलता गया. कुछ दोस्त सो गए तो कुछ गप्पे मारने में मशगूल.


आधी रात होने को आई थी कि अचानक उनकी बस एक सुनसान रास्ते पर जाकर बंद पड़ गई. ड्राइवर हाइवे से ना लाकर गाड़ी को छोटे रास्ते से ले जाना चाह रहा था लेकिन दीपक के अलावा शायद किसी को नहीं पता था कि आसपास के लोग उस रास्ते को मनहूस मानते थे. लेकिन दीपक की तो आंख लग गई थी वह कैसे जान पाता कि ड्राइवर कहा से लेकर जा रहा है…..

Read – आखिर क्या है एलियन का रहस्य !!


गाड़ी बंद पड़ते ही बस में बैठे कुछ लोग ड्राइवर की मदद करने के लिए नीचे उतर आए. जैसे ही वे नीचे उतरे उन्हें बाहर एक अजीब सी गंध का अहसास हुआ. कहते हैं जब बिना किसी वजह आपको बुरी गंध की अनुभूति होने लगे तो समझ लीजिए कोई बुरी आत्मा आपके आसपास ही है. मधु और उसके दोस्त इस बात से अनजान थे लेकिन अचानक उनकी नजर बस के टायर पर पड़ी जिसपर खून लगा हुआ था. ध्यान से देखा तो पता चला बस के नीचे एक काली बिल्ली आ गई है.

Read - ऐसा मेला जहां सिर्फ आत्माएं नाचती हैं !!


spiritगांव का रहने वाली दीपक काली बिल्ली का मरना एक अपशकुन मानता था लेकिन उसके दोस्त इस बात पर हंसने लगे. उन्हें यह सब दकियानूसी लगा. सब बस से नीचे उतर आए थे. मधु की नजर अचानक पेड़ के सामने बैठी एक औरत पर गई. दूर से उसे कुछ दिखाई तो नहीं दिया लेकिन उसे लगा कोई उसे हाथ हिलाकर बुला रहा है. दोस्त आपस में मशगूल थे ऐसे में मधु ने अकेले ही उस औरत के पास कदम बढ़ा दिए. जैसे-जैसे मधु उसके पास जाती जा रही थी वह अजीब गंध और तेज होने लगी. उसने कुछ दूर से उस औरत से पूछा यहां अकेली क्यों बैठी हों? उसने कोई उत्तर नहीं दिया बस लगातार हाथ हिलाती रही. एक बार तो मधु डर गई लेकिन फिर उसने सोचा आत्मा या भूत-प्रेत जैसा कुछ नहीं होता, हो सकता है किसी को वाकई मदद की जरूरत हो. यह सोचते हुए वह उस औरत के पास पहुंच गई. जिसने साधारण से कपड़े पहने हुए थे और बाल अच्छी तरह बांध रखे थे. उसके बाल बहुत लंबे प्रतीत होते थे. लेकिन अचानक मधु की नजर उसके हाथ पर पड़ी जो पूरी तरह जला हुआ था. मधु यह देखकर डर गई. जैसे ही उस महिला ने उसे कुछ बोलना चाहा मधु डर के मारे कांपने लगी. देखने में तो वह औरत थी लेकिन उसकी आवाज बहुत भयानक थी. ऐसी की सुनते ही आपके शरीर में सिरहन पैदा हो जाए. वह डर गई और वापिस बस के पास भागने के लिए कदम बढ़ाने लगी लेकिन उसके पैरों ने तो जैसे हिलने से भी मना कर दिया था. वह कांपने लगी. उस औरत ने बोला मुझे साथ ले चलो यहां नहीं रहना. मधु और ज्यादा डर गई. दोस्तों को आवाज लगाना चाहती थी पर नहीं लगा पाई. अचानक उसे आवाज सुनाई दी मधु चलो बस ठीक हो गई है. उसने पूरी जान से भागने की कोशिश की लेकिन उसके बाल उस औरत ने पकड़ लिए. उसने फिर भी हिम्मत नहीं हारी वह भागने लगी. शायद इस खींचतान में उसके कुछ बाल उस औरत के हाथ में रह गए थे. उसने ड्राइवर को जल्द से जल्द वहां से भागने को कहा. वह चीखने लगी. उसके दोस्तों ने जब यह बात सुनी तो किसी ने उसका विश्वास नहीं किया.

Read – कुदरत का करिश्मा कहें या फिर पिछले जन्म का…..

लेकिन पता नहीं क्यों उसे वह औरत अब हर जगह दिखाई देती है. वह जहां भी जाती है वह औरत साये की तरह साथ रहती है. मधु डरती है पर जानती है कि कोई भी उसका विश्वास नहीं करेगा.

Tags : Horror stories in hindi, real horror stories in hindi, black magic and miracles, horror, भूत-प्रेत, काला जादू, आत्माओं का सच, बिहार, ghost stories




Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (10 votes, average: 4.30 out of 5)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

IZHAR के द्वारा
April 16, 2014

हो त्ीक ्ेकिरकतिरैाीिर

    rajvinder के द्वारा
    April 18, 2014

    IT MAY BE TRUE


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran