Menu
blogid : 7629 postid : 1255

एक खूंखार जानवर की पत्नी के साथ ‘सेक्स’

brad and myke tysonहजारों लड़कियां जिसे देखकर आहें भरती हैं, जिसे देखकर वह अपना दिल थाम लेती हैं, किसे पता था उस शख्स के ऊपर एक दिन ऐसा इल्जाम लगेगा जिसे सुनकर कोई भी हक्का-बक्का रह जाएगा और यह सोचने को मजबूर हो जाएगा कि क्या वाकई वह ऐसा कर सकता है?


Read –जिसे कोई नहीं कर सका उसे एक मच्छर ने कर दिखाया !!

हम बात कर रहे हैं हॉट, हैंडसम और डैशिंग हॉलिवुड स्टार ब्रैड पिट की जिन पर बॉक्सिंग स्टार माइक टाइसन ने यह आरोप लगाया है कि ब्रैड ने उनकी एक्स वाइफ रॉबिन गिवेंस के साथ सेक्स किया था और ऐसा करते हुए माइक ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा था.


Read –पार्टनर की मृत्यु के बाद सेक्स


लेकिन इससे भी बड़ी और हैरानी वाली बात यह है कि बॉक्सिंग रिंग में धाक जमाने वाले माइक टायसन ने यह खुलासा घटना के 32 साल बाद किया है. अब बहुत से लोग यह भी सोच सकते हैं कि आखिर इतने सालों बाद अपनी एक्स वाइफ और ब्रैड पिट के बीच संबंधों का बखान करने की क्या वजह हो सकती है?


माइक की मानें तो 1980 में जब ब्रैड की उम्र मात्र 17 वर्ष की थी तब उन्होंने रॉबिन (माइक की एक्स वाइफ) के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए थे और उन्हें आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ा गया था.

Read – ऐसा मेला जहां सिर्फ आत्माएं नाचती हैं !!


द सन में प्रकाशित इस खबर के अनुसार माइक टायसन का कहना है कि हालांकि उस समय उनके और उनकी पत्नी के बीच काफी तनाव चल रहा था और वह जल्द ही एक-दूसरे को तलाक भी देने वाले थे. लेकिन तलाक लेने से पहले ही रॉबिन गिवेंस और ब्रैड के बीच शारीरिक संबंध स्थापित हो गए थे.



अब जरा खुद सोचिए रिंग के मुकाबले में अपने प्रतिद्वंदी का कान चबा जाने वाले माइक ने इतना सब होने के बाद भी ब्रैड को कुछ नहीं कहा. माइक का कहना है कि उस समय वह गुस्से से पागल हो गए थे लेकिन फिर भी उन्होंने ब्रैड को बिना कुछ कहे कमरे से बाहर जाने दिया था. मुक्केबाज के आगे पकड़े जाने के कारण ब्रैड के चेहरे का रंग भी फीका पड़ गया था.

Read – शैतानी रूहों की चपेट में आ गया पूरा गांव !!


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वह दौर था जब आज के हर्टथ्रॉब ब्रैड को कोई जानता भी नहीं था और वह हॉलिवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे. 47 वर्षीय हॉलिवुड के सुपरस्टार ब्रैड पिट ने जेनिफर अनिंस्टन के साथ विवाह किया और 2005 में एक-दूसरे से अलग भी हो गए और अब ब्रैड एंजलीना जोली के साथ संबंध में हैं. जबकि टायसन अपनी तीसरी पत्नी लाइका स्पेसियर के साथ वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं. 90 के दशक में माइक टायसन को निजी जीवन में कई समस्याओं का सामना करना पड़ा. उनके ऊपर 1992 में केस भी चला. 46 वर्षीय माइक टायसन ने मुक्केबाजी से संन्यास लेने के बाद खुद को सुधारने की कोशिश की. वर्ष 2009 में उन्होंने एक कॉमेडी फिल्म में काम भी किया था.


Read

पिछले जन्म की यादें क्या आपको भी परेशान करती हैं?

हाय, क्यों बनाया फेसबुक अकाउंट !!

ये हैं राजनीति के इश्कजादे !!


Tags : infotainment news, brad pitt, angelina jolie, myke tayson, hollywood news, hollywood stars, ब्रैड पिट, माइक टायसन

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh