Menu
blogid : 7629 postid : 1251

आखिर क्या राज है इस भूख के पीछे ….!!

brad-buyersकुछ लोग कांच के टुकड़े चबा जाते हैं और उन्हें दर्द तक नहीं होता वहीं कुछ लोग अपने मुंह में कीलें छिपाकर रखते हैं और उन्हें कोई फर्क भी नहीं पड़ता. खैर यह सब बातें तो आपने कई बार देखी औरसुनी होंगी लेकिन अब हम जिस व्यक्ति के बारे में यहां बात करने जा रहे हैं वह कांच और कीले से कहीं बड़ी और खतरनाक चीजों को अपने पेट में जगह दे देता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि मास्को का रहने वाला ब्रैड बायर्स ने अपने अद्भुत कारनामों की वजह से दुनियांभर के जादूगरों को आश्चर्यचकित कर दिया है. आपको जानकर भले ही हैरानी हो और यह सब मनगढ़त लगे लेकिन सच यही है कि ब्रैड बिना किसी तकनीक या छल के अपने पेट में नुकीली तलवारें और छुरे घुसा लेते हैं. वह बड़ी आसानी से तलवार निगल जाते हैं.


Read – मरे हुए लोगों की शांटि भंग की तो ….!!


सबसे बड़ी हैरानी की बात तो यह है कि ब्रैड बायर्स यह कारनाम किसी से छिपाकर नहीं बल्कि सबके सामने करते हैं. यही वजह है कि देखने वाले उनकी दक्षता और प्रतिभा पर किसी भी प्रकार का कोई संदेह नहीं कर पातें. अपनी इसी खूबी की वजह से ब्रैड गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज करवाने में सफल हुए हैं.


ब्रैड के नाम एक साथ दस तलवारे निगलने का रिकॉर्ड है. यह दुनियां के एकमात्र ऐसे शख्स हैं जिन्होंने पेट में तलवार निगल कर घुमाई है.


ब्रैड की प्रतिभा आसान कारनामों तक ही सीमित नहीं है. वह बिना हत्थे की तलवारें, घुमावदार चाकू, कोट हैंगर और इनसे भी ज्यादा खतरनाक  उपकरण निगल लेते हैं. ब्रैड का कहना है कि ऐसा करते हुए उन्हें किसी प्रकार की परेशानी नहीं होती और ना ही उन्हें कोई चोट ही पहुंचती है.


Read – राजनीति के इशकजादें !!


गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड टीम ने स्वयं अपने सामने उनकी इस कला को परखा. ब्रैड ने जब तलवार निगली तो उनका एक्स-रे भी किया गया जिसमें यह साफ जाहिर हो गया कि तलवार के साथ अन्य चीजें भी उनके पेट में ही हैं. उनकी कला में कुछ भी झूठ या कोई चाल नहीं होती. इन सब के अलावा ब्रैड कई अन्य करिश्मे भी दिखा चुके हैं.

Read

इसे कुदरत का करिश्मा कहेंगे या फिर…..

शैतानी रुह के चपेट में आ गया पूरा गांव !!

हाय, क्यों बनाया फेसबुक अकाउंट !!


Tags : miracles, odd peoples, latest infotainment news, horror stories, miracle man, brad buyers, तलवार खाने वाला व्यक्ति, ब्रैड बायर्स


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh