Menu
blogid : 7629 postid : 950

फाइव स्टार होटल में भरपूर ऐश की और फिर…..!!

five starआपमें से बहुत से लोग ऐसे होंगे जो फाइव स्टार होटल में रहने और खाने की तीव्र इच्छा तो रखते हैं लेकिन पैसे की कमी या बजट में कमी के कारण अपनी इस इच्छा को कभी पूरी नहीं कर पाते. लेकिन अगर आप वाकई फाइव स्टार होटल वालों से अपनी मेहमाननवाजी करवाना चाहते हैं तो हाल ही में हुई एक घटना आपके लिए प्रेरणास्त्रोत बन सकती है.


मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया) का रहने वाला एक व्यक्ति बड़े-बड़े होटलों में जाने के लिए हमेशा ललचाया रहता था किंतु धन की कमी उसकी इच्छा को पूरा नहीं होने देती थी. स्वादिष्ट व्यंजन, आरामदायक पलंग और ए.सी. की ठंडी हवा के चक्कर में उसने एक अजीब सी तरकीब सोची और चला गया फाइव स्टार होटल में रहने.


कई दिनों तक वह वहां रहा और स्वादिष्ट खाने का भरपूर लुत्फ उठाया. लेकिन जब उसके मुफ्त के ऐश को देखकर होटल वालों ने उसे एक लंबा-चौड़ा बिल पकड़ा दिया तो पैसे लेने के बहाने वह अपने कमरे में गया और वहां पहुंचकर उसने जो किया उसके बारे में सुनकर तो आप चौक ही जाएंगे.


बिल लेने के बहाने वह कमरे में गया तो लेकिन कई घंटे बीतने के बाद भी वह वापस नहीं आया. थोड़ी देर इंतजार करने के बाद होटल प्रबंधन को उस पर संदेह होने लगा और वह उसके कमरे में घुस गए. कमरे में उन्हें ना तो वह आदमी मिला और ना ही उसका कोई सामान.


असल में वह आदमी एक करतबबाज था और पैराशूट की सहायता से वह होटल के 55वें माले से कूदकर भाग गया और कोई भी उसे पकड़ नहीं पाया.


खैर, यह बात तो मेलबर्न की थी लेकिन आप भारत में रहकर भी ऐसा कर सकते हैं और उम्मीद है कि आप भी हमारी पुलिस के हाथ नहीं लगेंगे.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh