blogid : 7629 postid : 483

जब इंसान के काटने पर अस्पताल पहुंच गया सांप !!

Posted On: 4 Mar, 2012 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

snakeकहते हैं सांप का जहर बेहद खतरनाक होता है. अगर सही समय पर इलाज ना करवाया जाए तो व्यक्ति की जान को भी खतरा हो सकता है. लेकिन कभी आपने यह सोचा है कि अगर सांप को कोई इंसान काट जाए तो उस बेचारे सांप का क्या होगा. सांप के काटने पर इंसान के अस्पताल पहुंचने के बारे में तो आपने कई बार देखा या सुना होगा लेकिन क्या आपने इंसान के काटने पर सांप के अस्पताल पहुंच जाने जैसी घटनाएं सुनी हैं.


कहते हैं नशे में धुत आदमी स्वयं यह नहीं समझ पाता कि वह क्या कर और बोल रहा है. लेकिन कैलिफोर्निया में एक आदमी ने नशे की हालत में एक सांप को ही काट डाला.


हुआ यूं कि एक रात जब यह व्यक्ति शराब के नशे में घर लौटा तो जिस बिस्तर पर वह सो रहा था उस पर सांप चढ़ गया. जब वह सांप उस व्यक्ति के ऊपर चढ़ने का प्रयास कर रहा था तब उसकी आंख खुली और डरने या भागने की बजाय उसने सांप को ही काट डाला. सांप को काटने से उस व्यक्ति को तो कुछ नहीं हुआ लेकिन इतनी बुरी तरह काटे जाने के कारण सांप बेहोश हो गया.


उल्लेखनीय है कि जब आदमी का नशा उतरा उसे अपने किए पर बेहद पछतावा हुआ, इसीलिए उसने तुरंत उस सांप को उठाकर अस्पताल पहुंचाया. इस घटना ने डॉक्टरों को भी हैरान कर दिया है.




Tags:                                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Anubhav shukla के द्वारा
January 6, 2015

बहुत अच्छा किया उसने

suraj के द्वारा
March 5, 2012

यह इंसान नहीं इसमें जरूर दैविय शक्ति होगी


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran