blogid : 7629 postid : 225

लेस्बियन वैंपायर का भयानक सच

Posted On: 7 Jan, 2012 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

lesbian vampireऐसे पिशाचों, जिन्हें हम वैंपायर के नाम से बेहतर जानते हैं, के विषय में आपने जरूर सुना होगा जो मनुष्य के शरीर से रक्त चूस लेते हैं. यह भी संभव है कि अधिकांश लोग वैंपायर की अवधारणा को एक मनगढ़ंत कहानी और निराधार मानते हों, लेकिन जो लोग वैंपायर के होने पर विश्वास करते हैं वह यह भली प्रकार जानते और समझते हैं कि यह कितने खतरनाक और भयावह होते हैं. यह चलते-फिरते मुर्दे इतने अधिक आकर्षक और सम्मोहक होते हैं कि कोई भी बड़ी आसानी के साथ इनके झांसे में आ जाता है.

लेकिन अगर वैंपायरों के विषय में आप यही समझते हैं कि यह वह हैवानी कृतियां होती हैं जिन्हें मृत्यु के पश्चात भी अपने पापों से छुटकारा नहीं मिलता और वह अपने बुरे कार्यों के कारण मरने के बाद भी भटकते रहते हैं तो आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि इस दुनियां में एक ऐसा पिशाच भी है जो अन्य वैंपायरों की तरह मृत नहीं है. कहने को तो वह एक इंसान है लेकिन उसकी गतिविधियां किसी भयानक और खतरनाक पिशाच से कम नहीं है.


tracy viggintonऑस्ट्रेलिया में रहने वाली ट्रेसी विशिंगटन एक ऐसी समलैंगिक पिशाचिनी का नाम है जिसने अपनी तीन प्रेमिकाओं के साथ मिलकर एक व्यक्ति का खून पी लिया. ट्रेसी को 1989 में ब्रिसबेन के 47 वर्षीय काउंसिल वर्कर एडवर्ड बाल्डोक की हत्या के मामले में वर्ष 1991 में उम्रकैद की सजा दी गई थी.


पुलिस रिपोर्ट के अनुसार ट्रेसी विशिंगटन ने अन्य तीन महिलाओं के साथ मिलकर बाल्डोक को कार में बुलाया और साउथ ब्रिसबेन सेलिंग क्लब के पास अपनी गाड़ी में बाल्डोक के गले में सात बार काटकर उसका खून चूस लिया.

इस सड़क से जाने वाला कभी वापस नहीं आया !!


विशिंगटन 2001 में पैरोल के योग्य थी लेकिन किसी ना किसी वजह से हमेशा ही उसकी पैरोल रोकी जाती रही. लेकिन अब इस लेस्बियन वैंपायर को स्वतंत्र पैरोल बोर्ड के फैसले के बाद रिहा कर दिया गया है और अब यह खुले आम अपने अगले शिकार की तलाश कर रही है.


क्या है इस काले पिरामिड के पीछे का रहस्य

आत्माओं से बात करने वाली तीन बहनों का हैरतंगेज सच

रात को पति क्यों गायब हो जाता है



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

ashishgonda के द्वारा
April 7, 2012

शीर्षक से पूर्णतः मिलता सच में एक भयानक सच है

ajay के द्वारा
January 7, 2012

यह दुनिया के कैसे-कैसे सच जहां एक इंसान दूसरे इंसान का खुन पी रहा है.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran